Ad.

अपनी बीबी से प्रेम करे क्योकि ! - To love his wife because!

भोजपुरी मनोरंजन भाव


I Love You My Wife!

🎀🎀🎀🎀🎀🎀🎀🎀

    हर पति-देव इसे ध्यान से पढ़ें ~

  😤  एक युवक बगीचे में  😤
        बहुत गुस्से में बैठा था !
      पास ही एक बुजुर्ग बैठे थे !
उन्होने उस परेशान युवक से पूछा :-
           क्या हुआ बेटा ...
           क्यूं इतना परेशान हो ?

युवक ने गुस्से में अपनी पत्नी की
गल्तियों के बारे में बताया !
बुजुर्ग ने मंद-मंद मुस्कराते हुए ...
युवक से पूछा :-

😇 बेटा क्या तुम बता सकते हो ~
       तुम्हारा धोबी कौन है ?
🚶 युवक ने हैरानी से पूछा :- 
        क्या मतलब ?
🍯 बुजुर्ग ने कहा :- 
      तुम्हारे मैले कपड़े कौन धोता है ?
🚶 युवक बोला 👉 मेरी पत्नी

😇 बुजुर्ग ने पूछा :- 

      तुम्हारा बावर्ची कौन है ?
🚶 युवक 👉 मेरी पत्नी

😂 बुजुर्ग :- तुम्हारे घर-परिवार और
      सामान का ध्यान कौन रखता है ?
🚶 युवक 👉 मेरी पत्नी

😇 बुजुर्ग ने फिर पूछा :-
      कोई मेहमान आए तो ...
      उनका ध्यान कौन रखता है ?
🚶 युवक 👉 मेरी पत्नी

😇 बुजुर्ग :-  परेशानी और गम में ...
                     कौन साथ देता है ?
🚶 युवक :-  मेरी पत्नी

😇 बुजुर्ग :-  अपने माता पिता का घर
                छोड़कर जिंदगी भर के लिए
                तुम्हारे साथ कौन आता है ?
🚶 युवक :-  मेरी पत्नी

😇 बुजुर्ग :-  बीमारी में तुम्हारा ध्यान और
                     सेवा कौन करता है ?
🚶 युवक :-  मेरी पत्नी

😇 बुजुर्ग बोले :- एक बात और बताओ
              तुम्हारी पत्नी इतना काम और
              सबका ध्यान रखती है !
                  क्या कभी उसने तुमसे ...
                  इस बात के पैसे लिए ?
🚶 युवक :-  कभी नहीं...

इस बात पर बुजुर्ग बोले कि ~
पत्नी की एक कमी तुम्हें नजर आ गई
मगर , उसकी इतनी सारी खूबियाँ
तुम्हें कभी नजर नहीं आईं ?

  ☄☄☄☄☄☄☄☄

👰 चूंकि पत्नी ईश्वर का दिया …
  एक स्पेशल उपहार है इसलिए
    उसकी उपयोगिता जानो…
      और उसकी देखभाल करो।

🎈〰〰❣❣〰〰🎈

     ये मैसेज हर विवाहित पुरुष के 
       मोबाइल में होना चाहिए, ताकि …
          उन्हें अपनी पत्नी के महत्व का
             अंदाजा हो।
अपनी बीबी से प्रेम करे क्योकि ! - To love his wife because! अपनी बीबी से प्रेम करे क्योकि ! - To love his wife because! Reviewed by Mainuddin Ansari on Tuesday, September 11, 2018 Rating: 5

No comments:

Bhojpuri Manoranjan Aur Bhaw

Powered by Blogger.