Ad.

Dont Laf Only Smile हास्य की बाते

Ø  अगर आप लड़ाई करके मार
खाके घर आते हैं.
तो घर के लोगो का रिएक्शन
पापा - चल छोड़, अब उस लड़के
के पास मत जाना
माँ अरे मेरे बेटे का क्या
हाल कर दिया
बहन - भाई बहुत दर्द हो
रहा है क्या?
प्रेमिका - कुत्तों की तरह पिटके मेरे
सामने क्यों खड़े हो?
लेकिन दोस्त
गाडी पे बेठ साले को घर से
निकाल के मारेंगे.

Ø एक लड़के ने एक लड़की को कमल का फूंल दिया, लड़की ने उसको थप्पड़ मार दिया
लड़का- में तो भाजपा का प्रचार कर रहा था
लड़की- में भी कांग्रेस का प्रचार कर रही हूं



Ø ट्रिंग….. ट्रिंग…..
हेल्लो… आंटी जी पायल है?
 हां बेटा ! दोनों पैरों में है !
और चप्पल भी है
ट्रिंग ट्रिंग
लड़का ~ हेल्लो कौन?
लड़की ~ मैं सपना और तुम कौन???
लड़का ~ मैं हकीकत!
ट्रिंग ट्रिंग
लड़का ~ हेल्लो कौन?
लड़की ~ मैं तुलसी और तुम   कौन???
लड़का ~ मैं रजनीगंधा
ट्रिंग ट्रिंग

लड़का ~ हेल्लो कौन?
लड़की ~ मैं पूनम और तुम कौन???
लड़का ~ मैं अमावस
ट्रिंग ट्रिंग
लड़का ~ हेल्लो कौन?
लड़की ~ मैं बिजली और तुम कौन???

लड़का ~ मैं ट्रांसफ़ारमर!

Note:- कुछ पल के लिए मुस्कुराये यहाँ क्लिक करे। 
 हाश्य की बाते              

Dont Laf Only Smile हास्य की बाते Dont Laf Only Smile हास्य की बाते Reviewed by Mainuddin Ansari on Sunday, November 12, 2017 Rating: 5

No comments:

Bhojpuri Manoranjan Aur Bhaw

Powered by Blogger.