Ad.

DIFRENCE BETWEEN LOVE AND प्यार( दर्द भरी कहानी)

दिल को छूने वाली दर्द  भरी कहानी,

7 सात साल का बचा अपनीं माँ से पूछता है
माँ LOVE और  प्यार में क्या फर्क है।
 माँ बोलती है "मै तुमसे करती हु ओ प्यार है। और तुम जिससे करोगे ओ LOVE है। ,
                     बेटा वादा करो तुम मेरा  हाथ कभी नहीं छोड़ोगे।"
बेटा "वादा"
13 साल बाद,
लड़की : आज तेरे लिए अपना घर ,माँ बाप सब को छोड़ के आयी हूँ। 
            वादा करो मेरा हाथ कभी नहीं छोड़ोगे ,
लड़का :वादा,

सबकुछ ठीक था पर एक दिन लडके की माँ और पत्नी दोनों की किडनी फ़ैल हो जाती है,
अब लडके को किसी एक को किडनी दान करनी होगी। 
किसी एक का साथ छोड़ना होगा जिंदगी भर के लिये ,

कुछ समय बाद ,
माँ : डाक्टर मुझे किसने किडनी दी है?
डाक्टर : आपके बेटे ने,
लड़की : डॉक्टर मुझे किसने किडनी दी है ?
डॉक्टर :आपके पति ने ,

लडके की मिर्त्यु हो गई 



आपके बेटे ने ये लेटर दिया है था। 

माँ मुझे माफ़ करदेना तूने मुझे जिंदगी दी है तो तेरी जिंदगी को कैसे कुछ होने देता। 
माँ अगर तुम्हे कुछ हो जाता तो मै जीतेजी मर जाता माँ।

LOVE के लिए लिखा था,
तुम्हे एक जिंदगी दे कर जा रहा हु,
क्यों की मै तुमसे बहोत प्यार करता था। 

और माँ से लेटर में कहा था ओ लड़की मेरे लिए सब कुछ छोर के आयी है, 
उसके LOVE का साथ कैसे छोड़ देता,
आज मैंने आप दोनों का वादा पूरा किया,

और मेरे LOVE को कुछ हो जाता सबको LOVE पर से विस्वास उठ जाता। 
प्यार :- माँ जब भी तू आएगी मेरी कब्र पे मेरी खबर लेने तो अंदर से एक ही आवाज आएगी आज भी तेरा प्यार जिन्दा है माँ।







Note:- कृपया आप हमारे इस पोस्ट्स को भी पढ़े। 
DIFRENCE BETWEEN LOVE AND प्यार( दर्द भरी कहानी) DIFRENCE BETWEEN LOVE AND प्यार( दर्द  भरी कहानी) Reviewed by Mainuddin Ansari on Tuesday, December 05, 2017 Rating: 5

No comments:

Bhojpuri Manoranjan Aur Bhaw

Powered by Blogger.