Ad.

INDIAN ARMY - क्या खूब कहा एक भारतीय सेना के जवान ने

INDIAN ARMY 

ना ही हम नेता हैं
और ना ही गुंडे

पर.
जहां जाते हैं वहां लोग हाथ जोड़ते हैं
क्योंकि...
हम "उनकी इज्जत करते हैं."

भाईगीरी का शौक होता तो साला
दाऊद भी अपना गुलाम होता.

      INDIAN ARMY
आजकल बच्चे 80 नंबर लेके भी रो रहे हैं
एक हम थे जो दसवी में 38% नंबर लेके भी गली में लड्डू बाँट दिया
करते थे.
कोई गैंग नहीं है मेरी बस पहचान ही ऐसी है.
कि हर गैंग का आदमी  इस चेहरे को देख कर सलाम ठोंकता है...
INDIAN ARMY

शेर की भुख और हमारा लुक दोनों ही जान लेवा है
रानी नहीं तो क्या हुआ.
यह  बादशाह आज भी
लाखों दिलों पर राज करता हैं...




INDIAN ARMY


20%_लोग_आग_से_जलते_हैं_और_बाकी_ 80%_
लोग हमारे_Style_से_जलते_हैं



कड़क attitude..
INDIAN ARMY

मेरी Girlfriend ने मैसेज किया...
 "मेरी Photo वापस दे दे... मुझे नया बॉयफ्रेंड मिल गया है "
 मैंने भी 30 Photos भेज के लिखा : "इनमे से ढूंढ
लेनामुझे तो तेरी शकल भी याद नहीं है.
INDIAN ARMY
लोग कहते हैं सहेली
और हवेली आसानी से नहीं बनती
हम कहते हैं बन्दे में दम
होना चाहिए.
सहेली फोन पे और हवेली लोन पे बन जाती है.


INDIAN ARMY


 …._|\_________________/\_
../ /////___(___)_________ ()
./_________________(____()
…)——-(_(__))
..//—–//
.//—–//
// ==//
;;;;;;;;;;;;;
पत्थर को पीस कर
कभी मैदा नहीं हुआ...
और indian army को झुका दे
ऐसा koi  पैदा नहीं हुआ
    INDIAN ARMY
            JAY HIND

Note:- कृपया आप हमारे इस पोस्ट्स को भी पढ़े। 


INDIAN ARMY - क्या खूब कहा एक भारतीय सेना के जवान ने INDIAN ARMY - क्या खूब कहा एक भारतीय सेना के जवान ने Reviewed by Mainuddin Ansari on Tuesday, December 05, 2017 Rating: 5

No comments:

Bhojpuri Manoranjan Aur Bhaw

Powered by Blogger.